दैनिक राशिफल 17 अगस्त- जानें कैसा रहेगा आपके लिए सप्ताह का पहला दिन

दैनिक राशिफल 17 अगस्त

दैनिक राशिफल 17 अगस्त 2020 में हम आज आपको बताएंगे कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। किन राशि के जातकों को आज के दिन अच्छे फलों की प्राप्ति होगी और किन राशि वाले जातकों को करनी होगी मेहनत। इसके साथ ही जानें लकी नंबर और लकी कलर। आईए अब जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

दैनिक राशिफल 17 अगस्त 2020



मेष

आज के दिन आप पारिवारिक जीवन में लोगों के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे। आपकी मानसिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। माता के साथ आप अच्छा समय बिता सकते हैं। गलत संगति में पड़ने से बचें।

लकी नंबर-  3
लकी कलर- महरून


वृषभ

आज आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखी जाएगी। आप आगे बढ़कर हर काम को पूरा करना चाहेंगे जिससे आपके घर वालों को और आपके मित्रों को आप पर गर्व होगा। इंटरनेट के माध्यम से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

लकी नंबर- 2
लकी कलर- सफेद

मिथुन

अपनी वाणी पर आज नियंत्रण रखें कुछ भी बोलने से पहले सोच समझ अवश्य लें। किसी भी तरह का डिसीजन लेने से पहले आपको कई बार अवश्य सोचना चाहिए, या बड़े-बुजुर्गों की सलाह लें।

लकी नंबर- 5
लकी कलर- हरा

कर्क

आज आप मानसिक रूप से खुद को सशक्त पाएंगे यदि आप किसी समस्या को लेकर परेशान थे तो आज मन में शांति आएगी। शारीरिक रूप से खुद को फिट रखने के लिए आज योगदान करें।

लकी नंबर- 1
लकी कलर- स्लेटी

सिंह

आज आपको बहुत सावधानी से चलने की जरूरत है। लेनदेन के मामलों को लेकर बहुत सावधान रहें यदि आप सोचते हैं कि सामने वाला आपको धोखा दे सकता है तो इस तरह की डील बिल्कुल ना करें। इस राशि के कारोबारियों को आज बहुत सफलता मिलेगी।

लकी नंबर- 8
लकी कलर- रक्तिम लाल

कन्या

आज दिन आपके लिए बहुत उम्दा रहेगा आपको कई क्षेत्रों से लाभ होने की संभावना है। यदि आप कारोबारी हैं तो विदेशों से आपको लाभ हो सकता है। इस राशि के कुछ जातकों को विदेशों से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

लकी नंबर- 9
लकी कलर- भूरा

तुला

कार्यक्षेत्र में आज आपकी ऊर्जा गजब की रहेगी जिससे आपके सहकर्मी छोड़ सकते हैं। लेकिन आपको उनकी बातों को सुनने से ज्यादा अपने कर्म पर ध्यान देने की जरूरत है।

लकी नंबर- 5
लकी कलर- केसरिया

वृश्चिक 

आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में हिस्सा ले सकते हैं। यह कर्म करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी जिससे आप आने वाले समय के लिए कुछ बेहतर योजनाएं बना सकते हैं।

लकी नंबर-  7
लकी कलर- लाल

धनु 

आज इस राशि के विद्यार्थियों को उन विषयों में रूचि आएगी जिनमें वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वही इस राशि के बाकी जातकों को आज अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं।

लकी नंबर- 4
लकी कलर- पीला

मकर

इस राशि के जातकों को आज अपने जीवनसाथी से कोई अच्छा गिफ्ट मिल सकता है। यह हफ्ते का पहला दिन है और पहले ही दिन में कोई अच्छी खबर मिल जाना पूरे हफ्ते को सुखद बनाएगा। अपने साथी के प्रति ईमानदार रहे।

लकी नंबर- 1
लकी कलर- नीला

कुंभ

इस राशि के जातकों को आज कोई पुरानी मोबाइल फिर से परेशान कर सकती है इसलिए आपको अपने खान-पान और अपनी दवाइयों का विशेष ध्यान देने की जरूरत है। ससुराल पक्ष के लोगों के साथ बातचीत के दौरान अपनी मर्यादाओं का ध्यान रखें।

लकी नंबर-  5
लकी कलर- बैंगनी

मीन

इस राशि के जातक प्रेम संबंध में पड़े हैं उनके लिए आज का दिन बहुत उम्दा रहने वाला है। आप अपने लवमेट के साथ घंटों बातें कर सकते हैं और सारे गिले-शिकवे भी दूर हो जाते हैं।  इस राशि के विद्यार्थियों के लिए भी अच्छा है।

लकी नंबर- 1
लकी कलर- नारंगी

यह भी पढ़ें- ओशो की कुंडली- जानें सबसे चर्चित आध्यात्मिक गुरु की कुंडली क्या कहती है

 2,820 

Posted On - August 17, 2020 | Posted By - Naveen Khantwal | Read By -

 2,820 

क्या आप एक दूसरे के लिए अनुकूल हैं ?

अनुकूलता जांचने के लिए अपनी और अपने साथी की राशि चुनें

आपकी राशि
साथी की राशि

अधिक व्यक्तिगत विस्तृत भविष्यवाणियों के लिए कॉल या चैट पर ज्योतिषी से जुड़ें।

Our Astrologers

1500+ Best Astrologers from India for Online Consultation