
Manasveer ji se baat karke bahut acha laga Very sweet nature and really positive vibes
He is justttt wonderful 💫 Mujhe believe hi nahi ho raha ki koi itna accurately kaise bata sakta hai 😳✨
Very calm and helpful astrologer 🌻 Har baat dhyan se suni aur ache se samjhaya 🌟 Highly recommended 🙌
I connected just for clarity but ended up feeling emotionally lighter as well The guidance felt genuine and practical 🙏
Really positive energy 🌸 He is very soft spoken and calm 😊