
thanq sir aap se bat kar k bahut accha laga positive energy mili. thanq 🙏🙏🙏
🙏🙏🙏🚩
nice knowledge
ji bahut bahut badhai hai positive enthusiastic informative astrologer hai
🙏🙏🙏
good 👍 👍 aapni merr babba ji jisa bataya ji
apka experience bahut achha h Esme aur kuchh bhi bataye sir me akela kamane wala hu pariwar me 8 member h meri arthik stithi achhi nahi h kya karu mere pairo m