रेकी हीलिंग कोरोनावायरस को खत्म करने कैसे में मदद कर सकती है

रेकी हीलिंग कोरोनावायरस को खत्म करने कैसे में मदद कर सकती है

रेकी हीलिंग- How Reiki Healing Can Help Eradicate Coronavirus

पिछले कुछ महीनों में, हमें तेजी से खतरनाक रिपोर्ट और COVID-19 के वैश्विक प्रसार के बारे में जानकारी मिली है। साथ ही हम इसके विनाशकारी प्रभावों से भी अवगत हैं। इस तरह की स्थिति में, सभी को शक्तिहीन महसूस करना और भय में उतरना बहुत आसान है। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि रेकी हमारे माध्यम से मार्गदर्शन करने के लिए यहां है। हमारे दृष्टिकोण से, मौजूदा स्वास्थ्य स्थिति मानवता को सभी की अंतर्निहित एकता को पहचानने और स्वीकार करने के लिए एक स्पष्ट आह्वान का प्रतिनिधित्व करती है। जिसके कारण, हमने अब तक कड़ा प्रतिरोध किया है। एक बड़ा असंतुलन मौजूद है, जिसे अगर मानवता को जारी रखना है ,तो उसे सुधारना होगा।

संतुलन कल्याण का एक महत्वपूर्ण घटक है, और हम जानते हैं कि रेकी संतुलन को पुनर्स्थापित करता है। यह हमें धरती माता की ओर ले जाता है, हमें अपने हृदयों में केन्द्रित करता है, और हमें आत्मा से जोड़ता है। रेकी चिकित्सकों के रूप में, हम इस संतुलन को बहाल करने और विश्व स्तर पर घूम रहे भय और निराशा की तीव्र ऊर्जा को नष्ट करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। यह बस हमें मार्गदर्शन करने और अंधेरे के माध्यम से रास्ता दिखाने के लिए रेकी को आमंत्रित करके किया जा सकता है।

कैसे रेकी हमारे शरीर की प्रतिरक्षा को बढ़ाती है ?

इस समय, अनुमान बताता है कि दुनिया भर में चार मिलियन से अधिक रेकी चिकित्सक हैं। पहली नज़र में, यह लगभग 7.5 बिलियन की विश्व जनसंख्या के आधार पर एक अपेक्षाकृत छोटी राशि प्रतीत हो सकती है। हालाँकि, रेकी की असीम शक्ति और ज्ञान ऑफसेट संख्या से अधिक है। व्यक्तिगत रूप से और सामूहिक रूप से रेकी चिकित्सकों के दिमाग में यह एक अनूठा अवसर और महामारी के आसपास की ऊर्जा को महत्वपूर्ण रूप से स्थानांतरित करने की क्षमता है।

ध्यान दें कि हम एक इलाज का उल्लेख नहीं कर रहे हैं, लेकिन बेअसर करने के लिए कह रहे हैं। यह इस समय निराशा, भय, और निराशा की भावनाओं को पार करने में मदद कर सकता है। यह ऊर्जा को भय से दूर कर प्रेम और आशा की ओर ले जाने में मदद कर सकता है। प्रेम शब्द अपने आप में बहुत ही चिकित्सा है क्योंकि प्रेम एक अत्यंत उच्च कंपन करता है |जो हमेशा भय ग्रहण करता है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, एक उच्च कंपन अवस्था में होते हैं। ऊर्जा असीम रूप से अपने पथ में सब कुछ को प्रभावित करती है। प्यार का अधिक कंपन हमारे शरीर के अंगों को भी प्रभावित करता है| जिसमें प्रतिरक्षा प्रणाली भी शामिल है, जो एक स्वस्थ ऊर्जावान बढ़ावा प्राप्त करता है।

इस पारी का हिस्सा कौन कौन हो सकते है?

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि, रेकी प्रशिक्षण और आवश्यक उपस्थिति वाला कोई भी व्यक्ति, इस प्रयास का हिस्सा हो सकता है। यह केवल पेशेवर अभ्यास करने वालों तक सीमित नहीं है। यद्यपि संख्या में शक्ति है, यह रेकी की असीम शक्ति और इसकी बेजोड़ चिकित्सा क्षमता के साथ तुलना करने पर तालमेल बैठाता है। इसलिए, हम सभी रेकी लोगों को कदम बढ़ाने और सहायता करने के लिए आमंत्रित करते हैं, ताकि हम में से प्रत्येक के साथ पारी शुरू हो। व्यक्तियों द्वारा छोटे कदम, जबरदस्त ऊर्जावान परिणाम पैदा कर सकते हैं। रेकी मार्ग के मार्गदर्शन के साथ, उपचार की संभावनाएं और संभावनाएं वास्तव में असीम हैं।

रेकी प्रदान करने के लिए आवश्यक आवश्यकताएं क्या हैं?

कई लोगों ने अक्सर रेकी को एक महाशक्ति के रूप में संदर्भित किया है। हमें केवल एक मंशापूर्ण इरादे और हमारे हाथों की आवश्यकता है। हम बिना किसी कारण के पीड़ितों को शांति, आराम, और आशा की पेशकश करने के लिए एक अद्वितीय स्थिति में हो सकते हैं। कोरोना वायरस जैसी महामारी स्थितियों में, हमारे पास भय को बेअसर करने का अवसर है। हम अपने आप को और हमारे आसपास के स्वस्थ रखने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। जैसे ही हम ऐसा करते हैं, उच्च कंपन आवृत्ति तेजी से बाहर निकलती है।

यह भय ऊर्जा को आशा और सशक्तिकरण तक पहुंचाता है। विशेष कर उन लोगों के लिए जो रेकी 2 और उससे ऊपर के हैं, समय और स्थान पर प्रेषित होने की इसकी क्षमता और अधिक बढ़ जाती है। यह इसकी उपचार क्षमता को बढ़ाता है। तो, रेकी के साथ, हमारे पास सभी स्तरों के लिए एक आसानी से उपलब्ध उपचार पद्धति है, जो कि फैलती है और भय को बदल देती है। यह समय और स्थान के अनुसार लागू नहीं होता है और इसके लिए किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं होती है।

रेकी हीलिंग बुक करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

रेकी हमारा सहारा कैसे बन सकती है?

यह हीलिंग शक्तिहीनता की भावना भय को बढ़ा देती है। लेकिन, अंत में हम जानते हैं कि यह इरादे और कार्रवाई से अभिव्यक्ति होती है। जब हम एक इरादा निर्धारित करते हैं, और कार्रवाई के साथ इसका पालन करते हैं। जैसे की, हम ग्रह और उसके निवासियों के समग्र कल्याण में गहराई से सार्थक योगदान दे रहे हैं। अपने आप में यह एहसास दिलासा देता है। यह सोच कि हम कुछ कर रहे हैं ताकि शेष राशि को स्थानांतरित कर सकें,अपने आप में अद्भुत हैं। प्यार करने और आशा करने की ऊर्जा, डर और निराशा को दूर करने में मदद कर सकती है। इस संबंध में रेकी हमारा सबसे विश्वसनीय सहयोगी है। यह हमें साहस और उद्देश्य के साथ आगे बढ़ने की अनुमति देता है।

साथ ही आप पढ़ना पसंद कर सकते हैं कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रत्येक राशि के लिए एस्ट्रोलॉजिकल रेमेडी

भारत के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषियों के साथ यहां जुड़े करें।

 653 total views


Tags: , , , , , , , ,

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *