बिपाशा-रोनाल्डो की सालों पुरानी तस्वीर हुई वायरल, जानें क्या है मामला

बिपाशा रोनाल्डो
WhatsApp

प्रेम अनंत और असीमित है उसका कोई ओर-छोर नहीं होता। यह एक क्षणिक अहसास है जिसे हर कोई महसूस करता है। प्यार के कार्ड की वैलिडिटी कभी खत्म नहीं होती बस समय-समय पर उसे रिचार्ज करने के जरिये बदल जाते हैं। खैर मुद्दे पर आते हैं दरअसल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु अचानक से सुर्खियों में जा गई हैं, वजह है रोनाल्डो को किस करते हुए उनकी एक तस्वीर। बिपाशा-रोनाल्डो की यह तस्वीर लोगों के मन में कोतूहल जगा रही है।

बिपाशा-रोनाल्डो की तस्वीर

वैसे रोनाल्डो-बिपाशा के किस की यह तस्वीर 2007 में सामने आई थी लेकिन तब इंटरनेट की दुनिया इतनी व्यापक नहीं थी इसलिए इतना हो-हल्ला नहीं मचा लेकिन अब बिपाशा के फैन्स चकित हो रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ये कब हुआ। इसी बहाने हम ने भी सोचा कि बिपाशा की कुंडली को देखकर उनके प्रेम जीवन की पड़ताल की जाए।

बिपाशा की कुंडली

बिपाशा की कुंडली

ऊपर दी गई बिपाशा की कुंडली मीन लग्न की कुंडली है। मीन लग्न वाले लोग मछली की तरह आकर्षक होते हैं और इनकी आंखें सबको आकर्षित करती हैं। चंद्रमा द्वितीय भाव में विराजमान हैं। लग्न के स्वामी बृहस्पति पंचम भाव जोकि प्रेम संबंधों का भाव भी कहा जाता है में स्थित हैं। षष्ठम भाव में शनि और राहु की युति इनको दुश्मनों से बचाने वाली है। नवम भाव में प्रेम और सौंदर्य के कारक ग्रह शुक्र विराजमान हैं। इस भाव में शुक्र का होना शुभ है लेकिन चुंकि शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि में विराजमान है इसलिए कई बार ऐसे लोग सही और गलत में अंतर नहीं कर पाते।

कर्म भाव में सुर्य-बुध-मंगल की स्थिति इन्हें क्रियाशील बनाती है और कर्म क्षेत्र में सफलता भी दिलाती है। केतु ग्रह द्वादश भाव में विराजमान है, यह स्थिति बहुत अच्छी तो नहीं कही जा सकती लेकिन चुंकि यह कुंभ राशि में विराजमान है इसलिए ऐसा व्यक्ति खुले दिल का होता है और उसके कई दोस्त होते हैं।

चंद्र राशि मेष

बिपाशा की चंद्र राशि मेष है। मेष राशि के लोग प्यार को जीवन का जरुरी हिस्सा समझते हैं और छोटी उम्र से ही यह प्रेम संबंधों में पड़ जाते हैं। इनका प्रेमी यदि इनके अनुकूल न हो तो यह उसे छोड़ने में भी देर नहीं करते। बिपाशा ने भी शादी से पूर्व कई प्रेम संबंध बनाए हैं। जिनमें जॉन और डीनो मौर्या का नाम भी शामिल है। हालांकि शादी के बाद यह लोग अपने साथी के प्रति ईमानदार रहते हैं। 

क्यों सुर्खियों में आयी बिपाशा

2007 में जब बिपाशा-रोनाल्डो की तस्वीर वायरल हुई थी तो उस समय वह जॉन अब्राहम को डेट कर रही थीं। तस्वीर को देखकर उस समय लोगों ने कयास लगाए थे कि रोनाल्डो के साथ बिपाशा का अफेयर है लेकिन बिपाशा ने इसे अफवाह बताया था और उसके बाद यह बात आई-गई हो गई थी। 

फुटबॉल स्टार रोनाल्डो से जब इस संबंध में पूछा गया था तो उन्होंने बिपाशा के साथ अपने संबंधों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की थी। 

एक तस्वीर के इंटरनेट पर आने से मचा बवाल, क्या है ज्योतिषीय कारण?

सीधी खबर तो यह है कि इंटरनेट पर बिपाशा-रोनाल्डो की किस करती हुई तस्वीर वायरल हुई। उसके बाद लोग भौचक होकर पूछने लगे कि यह कब हुआ। खैर अब इस बात पर ज्योतिषीय दृष्टि दौड़ाएं तो पता चलता है कि इस समय बिपाशा की राहु-राहु-गुरु-शनि की दशा चल रही है।

यह दशा 17 जुलाई 2020 से शुरु हुई। बिपाशा की कुंडली मीन लग्न की है जिसमें शनि मारक ग्रह है और यही वजह है कि उनके द्वारा सालों पहले की गई गलती का भुगतान उनको अब करना पड़ रहा है।

हालांकि यह दशा अगस्त के पहले महीने में खत्म हो जाएगी। लेकिन इसके बाद राहु-राहु-गुरु-बुध की दशा शुरु होगी, बुध भी बिपाशा की कुंडली में मारक ग्रह है जिसके कारण कुछ गलत कारणों से बिपाशा फिर से सुर्खियों में आ सकती हैं।

कब की है यह तस्वीर 

दरअसल यह तस्वीर उस दौरान की है जब 2007 में दुनिया के नए सात अजूबों का नाम रखने के लिए एक समारोह आयोजित हुआ था। कुछ रिपार्टस् के मुताबिक इस दौरान बिपाशा औऱ रोनाल्डो के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं। 

2016 में करण ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं, लेकिन अतीत की एक तस्वीर उन्हें इस तरह से सुर्खियों में ला देगी शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। लेकिन इंटरनेट नगरिया में अब छुपाकर भी कुछ छुपता नहीं। 

यह भी पढ़ें- स्वामी विवेकानंद की कुंडली- जानें स्वामी जी के जीवन के रहस्य

 1,117 

WhatsApp

Posted On - July 24, 2020 | Posted By - Naveen Khantwal | Read By -

 1,117 

क्या आप एक दूसरे के लिए अनुकूल हैं ?

अनुकूलता जांचने के लिए अपनी और अपने साथी की राशि चुनें

आपकी राशि
साथी की राशि

Our Astrologers

1500+ Best Astrologers from India for Online Consultation