ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि मैं अक्षय से शादी करूंगी: ट्विंकल खन्ना

Posted On - January 7, 2022 | Posted By - Jyoti | Read By -

 650 

Twinkle Khanna Astrologer

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में जैकी श्रॉफ के साथ एक इंटरव्यू किया। उन्होंने ज्योतिषी की भविष्यवाणी से जुड़ी महत्वपूर्ण बात बताई। कि दो बार ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां उनके लिए सही रही।

ट्वीक इंडिया में जैकी श्रॉफ से बातचीत में ट्विंकल खन्ना ने कहा कि वह ज्योतिष में विश्वास नहीं करती थीं। लेकिन उनके दिवंगत पिता, अभिनेता राजेश खन्ना करते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे पिता एक ज्योतिषी के दोस्त थे। जिसने न केवल भविष्यवाणी कि में अक्षय कुमार से शादी करूंगी। बल्कि यह भी कहा कि में एक लेखक बनूंगी।

यह भी पढ़ें – भूमि पूजन मुहूर्त 2022: नए साल में घर का निर्माण शुरू करने का सबसे अच्छा दिन

ट्विंकल खन्ना भविष्यवाणी

मैं ज्योतिष में विश्वास नहीं करती लेकिन मेरे पिताजी मुझे बातें बताते थे … वह ज्योतिषी नहीं थे, उनके पास एक ज्योतिषी था और उस ज्योतिषी ने, मेरे पति से मिलने से पहले, उन्हें (राजेश) बताया और उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम’ अक्षय कुमार से शादी करूंगा।’ मैंने कहा, ‘कौन?’ पूरा नाम। ‘तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी। मैं उसे तब भी नहीं जानती”

ज्योतिषी की भविष्यवाणी उनके लिए सच हो गई। जब ट्विंकल खन्ना ने 2001 में अक्षय कुमार से शादी की। दिलचस्प बात यह है कि यह एकमात्र घटना नहीं थी, जब ज्योतिष ने ट्विंकल खन्ना के बारे भविष्यवाणी की। वहीं उसी ज्योतिषी ने बताया था कि वह एक लेखिका बनेगी। जो उन्होंने कई वर्षों बाद किया।

यह भी पढ़ें – शनिदेव को इन उपायों से करें प्रसन्न, सभी दुःख होंगे दूर

“कई सालों बाद (राजेश) उस ज्योतिषी के साथ कॉफी के लिए घर आया। और  मैं वास्तव में लोगों से ये कभी भी ये बातें नहीं पूछता। मैंने कहा, ‘मेरा व्यवसाय कैसा है?’ उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम एक लेखक बनोगी’। मैंने 20 सालो से कुछ  भी नहीं लिखा था। फिर मैंने कहा ‘आप  मेरे सजावत के काम के बारे कुछ बताओ, क्यों पका रहे हो मुझे, लेखक बनेगी बकवास’।

ट्विंकल ने मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग नाम से तीन किताबें लिखी हैं।

यह भी पढ़ें – Vishnu rekha: भाग्यशाली होते हैं वह लोग, जिनके हाथों में मौजूद होती है विष्णु रेखा

जैकी श्रॉफ के ज्योतिषी पिता

लेकिन टॉक शो में ज्योतिष की यह बातचीत कैसे हुई? जब जैकी अपने पिता काकुभाई श्रॉफ के ज्योतिषी होने के बारे में ट्विंकल से बात कर रहे थे। श्रॉफ ने बताया कि कैसे उनके भाई के बारे में उनके पिता की भविष्यवाणी सच हुई।

पापा ने, “भाई को बोला था, आज खराब दिन है, मत जाना बाहर। वह सेंचुरी मिल्स में काम करता था। वह मिल हैंड था। उन्होंने कहा, ‘आज अपनी मिल में मत जाओ।’वह नहीं गया। लेकिन वह समुद्र में किसी को बचाने के लिए नीचे गया। लेकिन डूब गया, वह तैरना नहीं जनता था।

उन्होंने आगे कहा, “जब उन्होंने कहा, यह एक बुरा दिन है, मेरे भाई की मृत्यु हो गई। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अभिनेता बनूंगा/ मैं अभिनेता बन गया हूं। वह नटूभाई अंबानी और काकिलाबेन अंबानी के करीबी थे।उन्होंने उनसे कहा था, ‘तुम्हारा पति एक दिन बड़ा आदमी होगा’। धीरूभाई कहा करते थे, “गंधो थायो चे (वह पागल हो गया है)।”

यह भी पढ़े – Astrologer Predicted That I Will Marry Akshay: Twinkle Khanna

जैकी ने कहा कि लोग ज्योतिष का मजाक उड़ाते हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से ज्योतिषियों की भविष्यवाणियों को न केवल उनके लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी सच होते देखा है।

फीचर इमेज क्रेडिट: इंडिया टुडे

अधिक जानकारी के लिए आप AstroTalk के अनुभवी ज्योतिषियों से बात करें।

अधिक के लिए, हमसे Instagram पर जुड़ें। अपना साप्ताहिक राशिफल पढ़ें।

 651 

Our Astrologers

1500+ Best Astrologers from India for Online Consultation