दैनिक राशिफल 6 अगस्त- जानें कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

दैनिक राशिफल 6 अगस्त

दैनिक राशिफल 6 अगस्त 2020 में हम आज आपको जानकारी देंगे कि किन राशि के जातकों के जीवन में आएंगी आज खुशियां और किस राशि के लोगों को करना होगा संघर्ष। इसके साथ ही हम आपको बताएंगे कि आज के लिए कौन सा है आपका लकी नंबर और कौन सा है लकी कलर। तो आईए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल।

दैनिक राशिफल 6 अगस्त

मेष 

आज के दिन भाग्य आपका साथ देगा, बिगड़ते काम भी बनेंगे। पारिवारिक जीवन में भी संतुलन बना रहेगा। बड़े भाई-बहनों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। आज के दिन इस राशि के कुछ जातकों को सट्टेबाजी से भी लाभ हो सकता है।

लकी नंबर- 3
लकी कलर- नारंगी

वृषभ

कार्यक्षेत्र में आज आपके अच्छे काम की चर्चाएं हो सकती हैं। वहीं इस राशि के जो जातक बेरोजगार हैं उन्हें रोजगार मिलने की भी संभावना है। इस राशि के शिक्षार्थियों को आज मोबाईल और टीवी से दूर रहकर अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

लकी नंबर- 9
लकी कलर- भूरा

मिथुन


इस राशि के जातकों को अपने पिता या पितातुल्य लोगों के साथ आज समय बिताने का मौका मिल सकता है और उनसे जीवन की कोई विशेष सलाह मिल सकती है। इस राशि के विद्यार्थी गुरुजनों से मिलकर पढ़ाई के क्षेत्र में आ रही समस्या को सुलझाने की कोशिश कर सकते हैं।

लकी नंबर- 8
लकी कलर- हरा

कर्क


आज के दिन कर्क राशि के लोगों को बहुत संभलकर रहने की जरूरत है। बेवजह किसी से वाद-विवाद करने से बचें। अपने स्वास्थ्य का भी आपको विशेष ख्याल रखना होगा, यदि किसी पुरानी बीमारी से परेशान हैं तो डॉक्टर से सलाह मशवरा अवश्य करें। 

लकी नंबर- 5
लकी कलर- सफेद

सिंह

आपके जीवन में आज बहार आ सकती है। यदि शादीशुदा हैं तो आपका जीवनसाथी आपको किसी तरह का कीमती गिफ्ट आज के दिन दे सकता है। साझेदारी में कारोबार करने वालों के लिए भी अच्छा दिन है मुनाफा होने की पूरी संभावना है। 

लकी नंबर- 2
लकी कलर- लाल

काले जादू से बचने के लिए यहां क्लिक करें- सिद्ध काली मंत्र द्वारा तंत्र प्रयोग से रक्षा


कन्या

आज अपने शत्रुओं से आपको सावधान रहने की जरुरत है। कार्यक्षेत्र में आपके काम को कमतर दिखाने की कोशशि आपके विरोधी कर सकते हैं। आज के दिन ससुराल पक्ष के लोगों के साथ आपको वाद-विवाद करने से बचना चाहिए। 

लकी नंबर- 3
लकी कलर- बैंगनी

तुला

इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन है। आप अपने पाठ्यक्रम की पुस्तकों को मन लगाकर पढ़ेंगे। इस राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में पड़े हैं उनके लिए भी दिन अच्छा रहेगा, आप लवमेट के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

लकी नंबर- 4
लकी कलर- स्लेटी

वृश्चिक

आज आपको वाहन सुख प्राप्त हो सकता है। यदि लंबे समय से वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आज आपका सपना साकार हो सकता है। पारिवारिक जीवन में भी सुख समृद्धि आएगी। माता के साथ आपके संबंध बेहतर बनेंगे।

लकी नंबर- 5
लकी कलर- महरून

धनु 

अपने हौसले को और मजबूत करके आगे बढ़ने का दिन है। यदि जीवन में परेशानियां आ रहीं हैं तो उनसे लड़ने की बजाय उनपर विजय प्राप्त करने का विचार बनाएं। छोटे भाई-बहनों का सहयोग आपको आज प्राप्त होगा। मानसिक शांति के लिए योग करें।

लकी नंबर- 3
लकी कलर- हल्का पीला

जीवन में सुख शांति प्राप्त करने के लिए अभी करें-ऑनलाइन नवग्रह शांति पूजा

मकर 

आपकी वाणी ही आपकी पहचान होती है इस बात को भलीभांति जान लें। यदि आपको लगता है कि आपका कुछ कहना किसी को ठेस पहुंचा सकता है तो चुप ही रहना बेहतर है। पारिवारिक जीवन में आज शुभ फल मिलेंगे। धन से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। 

लकी नंबर- 7
लकी कलर- नीला


कुंभ

आपकी योग्यता ही आपको नई पहचान देती है। आज के दिन आप भी खुद में निखार लाने के लिए खुद पर काम करेंगे। आप मानसिक रूप से सशक्त रहेंगे इसलिए सामाजिक जीवन में आपको अच्छे फलों की प्राप्ति आज हो सकती है। 

लकी नंबर- 3
लकी कलर- आसमानी

मीन

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता। अपने खर्चों पर आपको आज के दिन ध्यान देने की जरूरत है। अच्छा बजट प्लान बनाएं। यदि आप विदेशों से जुड़ा व्यापार करते हैं तो आज के दिन आपको फायदा मिल सकता है।

लकी नंबर- 9
लकी कलर- पीला

यह भी पढ़ें- इन राशियों के लोग होते हैं जोरू के गुलाम, कहीं आप भी तो नहीं इनमें शामिल, जानें

 3,433 

Posted On - August 6, 2020 | Posted By - Naveen Khantwal | Read By -

 3,433 

क्या आप एक दूसरे के लिए अनुकूल हैं ?

अनुकूलता जांचने के लिए अपनी और अपने साथी की राशि चुनें

आपकी राशि
साथी की राशि

अधिक व्यक्तिगत विस्तृत भविष्यवाणियों के लिए कॉल या चैट पर ज्योतिषी से जुड़ें।

Our Astrologers

21,000+ Best Astrologers from India for Online Consultation