सुशांत केस में रिया का काला जादू कनेक्शन, ‘रिया की मां तांत्रिक लेकर आती और फिर..’

सुशांत केस में रिया का काला जादू कनेक्शन, ‘रिया की मां तांत्रिक लेकर आती और फिर..’

रिया का काला जादू

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस में एक के बाद एक नया मोड़ आता जा रहा है। पहले इस आत्महत्या का सेंटर बॉलीवुड में फैला नैपोटिज्म था लेकिन कुछ दिन पहले सुशांत के पिता की एफआईआर ने इसको नया मोड़ दे दिया और शक की सुईयां रिया चक्रवर्ती पर ठहर गईं। सुशांत के पिता ने दावा किया की रिया और उनके घर वालों ने सुशांत को मानसिक रोगी बनाया और उन्हें ब्लैकमेल किया। अब इस केस में एक और नया मोड़ आ गया है। दरअसल अब खुलासा हुआ है कि रिया ने काला जादू किया था। 

काला जादू करती थी रिया- सुशांत की बहन का दावा

बिहार पुलिस में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज एफआईआर के बाद बुधवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहने से पूछताछ की। इस पूछताछ में जो बातें निकलकर आई हैं वह चौकाने वाली हैं। दरअसल मीतू सिंह ने अपने बयान में बताया कि, सुशांत सिंह के घर में रहने के दौरान रिया चक्रवर्ती काले जादू की प्रैक्टिस करती थी। सिर्फ मीतू ही नहीं सुशांत के घर में काम करने वाले नौकर ने भी इससे पहले यह बात कबूली थी कि रिया काला जादू सीखती थी। मीतू ने आगे कहा कि रिया एक तांत्रिक को अक्सर सुशांत के घर में लाती थी। सुशांत के कुक ने भी यह बात मानी है। 

रिया की मां भी थी शामिल 

अपने स्टेटमेंट में रिया ने आगे बाया कि कई बार रिया की मां तांत्रिक को सुशांत के घर में लेकर आती थी और फिर सुशांत के कमरे में कई देर तक पूजा चलती रहती थी। ये तांत्रिक जब भी घर में आा था तो सुशांत के साथ रहने वाले उनके दोस्तों को घर से बाहर भेज दिया जाता था। चूंकि तांत्रिक भी इस केस की कई गुत्थियां सुलझा सकता है इसलिए पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। 

रिया का दावा 

हालिया रिपोर्ट की मानें तो रिया ने बुधवार को अपने खिलाफ सुशांत के पिता की एफआईआर को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की है। उन्होंने सुशांत के पिता के आरोपों को भी गलत बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। रिया एक साल सुशांत के साथ रहने के बाद 8 जून को अपने घर चली गई थी। 

सुशांत के पिता की एफआईआर में क्या था

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज की थी। इस FIR का लब्बोलुबाब यह था कि रिया ने सुशांत को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उनसे जबरन वह काम करवाये जो वो नहीं करना चाहते थे और उनसे पैसे भी लूटे। रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में उन्हें दवाओं की ओवरडोज भी दी।

उन्होंने यह झूठ बोला कि सुशांत सिंह को डेंगू हुआ है। जबकि उनके पिता का दावा है कि उन्हें कभी डेंगू नहीं हुआ। सुशांत के पिता ने एफआईआर में लिखवाया है कि रिया के साथ-साथ उनके परिवार के लोगों ने भी सुशांत की चीजों पर कब्जा किया। अब जबकि पता चल रहा है कि उनकी माता भी सुशांत के फ्लैट में आती थीं तो यह दावा सही लग रहा है।  

सुशांत के पिता ने आगे कहा कि, रिया से रिलेशन के बाद सुशांत ने अपने परिवार वालों के साथ भी बात करना बहुत कम कर दिया था। यहां तक की सुशांत के फोन को भी रिया के घरवाले ही हैंडल करते थे। रिया के खिलाफ एफआईआर में यह बात भी कही गई है कि रिया से संबंधों से पहले सुशांत को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी लेकिन उनसे संबंधों के कुछ महीने बाद ही ऐसा क्या हो गया था जो सुशांत मानसिक रोगी बन गए।

एफआईआर में यह बात भी कही गई है कि यदि वो मानसिक रूप से परेशान भी थे और उनका इलाज हो रहा था तो इस बारे में घरवालों से बात क्यों नहीं की गई या लिखित रूप से कुछ बताया क्यों नहीं गया। खैर इस मामले में आगे अब क्या होता है यह आने वाला समय बताएगा

क्या है काला जादू?

यह एक नकारात्मक ऊर्जा है जिसके प्रयोग से किसी भी इंसान को बुरी स्थिति में डाला जा सकता है। यह तंत्र-मंत्र की सहायता से किया जाता है। जिस तरह से मारण मंत्रों का प्रयोग करके किसी व्यक्ति को बुरी स्थितियों में डाला जाता है उसी तरह काला जादू भी है। काले जादू से बचने के लिए ऑनलाइन काला जादू पूजा करवाएं। इससे आपके जीवन की कई परेशानियां दूर हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती के एक झूठ ने बदल दी सुशांत की जिंदगी, जानें आगे क्या हो सकता है

 163 total views


Tags:

No Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *